THE SIMPLE LIFE..

About Book

हर किसी को लगता है कि सिंपल जीवन  का मतलब है जीवन  में ऐशो-आराम की कमी या चीजों का ना होना, लेकिन ये समरी  सिम्प्लिसिटी  को लेकर आपका माइंडसेट चेंज कर देगी और आपको बताएगी कि सिंपलिसिटी आखिर कहते किसे हैं. 
इसमें आप सीखेंगे  कि कैसे हम अपनी लाइफ में और भी सिंपल पर ज्यादा इफेक्टिव तरीके से सोचना और बात करना शुरू कर सकते हैं. आप ये भी सीखेंगे  कि लाइफ की सिंपल और छोटी-छोटी चीज़ों को  कैसे एन्जॉय करना है  और ख़ुश कैसे रहना है.      
आप ये भी सीखेंगे कि कैसे अपने बच्चों को एक सिम्पल, लेकिन ज़्यादा  इंडीपेंडेट और यूनीक लाइफ एन्जॉय करना सिखाया जाए. इस समरी  के अंत  में आप ग्रो करना सीख जाएँगे  और दूसरों को भी ग्रो करने में मदद कर पाएँगे. 


ये समरी किसे पढ़नी चाहिए? 
* यंग प्रोफेशनल्स को 
* पेरेंट्स को  
* कॉलेज के स्टूडेंट्स को  
* एडल्ट्स  
* जो थका हुआ महसूस करते हैं 


ऑथर के बारे में 
चार्ल्स वैग्नर  एक फ्रेंच पादरी  और राइटर हैं. उन्होंने इंग्लिश और फ्रेंच में कई इन्स्पाईरिंग और नॉलेज से भरी  बुक्स लिखी हैं. वैग्नर कई चैरिटी कामों  में भी एक्टिवली पार्टीसिपेट करते रहे हैं  जहाँ उन्हें अलग-अलग धर्मों  के  लोगों  के साथ काम करने का मौका मिला. थियोडोर रूज़वेल्ट ने एक बार वैग्नर  को व्हाईट हाउस में प्रचार  करने के लिए इनवाईट किया था. वैग्नर  की बुक ‘सिंपल लाइफ’ अमेरिका में बेहद मशहूर हुई.

Chapters

Add a Public Reply