THE POWER TO GET THINGS DONE- Whether You Feel Like It or Not

About Book

ध्यान भटकाने वाली चीजों को हटा दें और टालने की आदत से छुटकारा पाएँ। इस समरी में आप सीखेंगे कि काम   को सबसे आसान तरीके से कैसे पूरा किया जाए। आपको बस यह सीखने की जरूरत है कि फॉलो थ्रू कैसे करना है। फॉलो थ्रू आपकी उन चीजों को करने की एबिलिटी है जिन्हें करने की जरूरत है, भले ही वह मुश्किल ही क्यों ना हो। आपकी फॉलो थ्रू करने की एबिलिटी आपके सक्सेस रेट को तय करती है। फॉलो थ्रू करने के और उसे मेंटेन करने के अलग अलग तरीकों के बारे में सीखिए। जब आप कोई काम  नहीं करना चाहते, तब भी उन्हें कैसे करना है, इसके बारे में और ज़्यादा जानने के लिए यह समरी ज़रूर पढ़ें!


यह समरी किसे पढ़नी चाहिए?
* उन लोगों को जो काम पूरा करना चाहते हैं 
* उन लोगों को जो काम को शुरू या खत्म करने में स्ट्रगल करते हैं
* उन लोगों को जो ज़िंदगी में कामयाब होना चाहते हैं


ऑथर के बारे में 
स्टीव लेविंसन एक क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट हैं। वो ‘MotivAider’ के क्रिएटर हैं. यह  एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है जो आपको अपनी बुरी आदतों को अच्छी आदतों में बदलने में मदद करती है। स्टीव ‘Behavioral Dynamics Inc’, के फाउंडर्स में से एक हैं, यह कंपनी MotivAider बनाती और बेचती है।
क्रिस कूपर एक entrepreneur, बिजनेस एक्सपर्ट और रेडियो शो होस्ट हैं। उन्हें  फॉलो थ्रू की स्ट्रेटजी और टिप्स के लिए जाना जाता है। क्रिस की ज़िंदगी का मोटिवेशन है लोगों को ख़ुद को इंप्रूव करने में मदद करना।

Chapters

Add a Public Reply