THE LEAN ENTREPRENEUR

About Book

आज दुनिया तेज़ी से बदल रही है और दिन ब दिन कॉम्पटीशन बढ़ता ही जा रहा है. आज के टाइम में कोई भी सिर्फ एक रेगुलर,स्टेबल जॉब के भरोसे बैठकर नहीं रह सकता. आज का बिजनेस लैंडस्केप इनोवेटिव एंटरेप्रेंयोर्स को काफी आइडियल एनवायरनमेंट देता है. इस बुक के जरिए आप सीखोगे कि कैसे हम लीन मेथडोलोज़ी यूज़ और डिसरप्टिव इमोवेशन यूज़ करके एक सक्सेसफुल बिजनेस ना सिर्फ क्रिएट कर पायेंगे बल्कि सस्टेंन भी कर पायेंगे. 


 ये समरी किस-किसको पढ़नी चाहिए ? Who will learn from this summary?


* जो लोग कोई बिजनेस स्टार्ट करने की प्लानिंग कर रहे है 
* स्टार्ट-अप फाउंडर्स 
* एंटरेप्रेन्योर्स 
* इन्वेस्टर्स 


ऑथर के बारे में (About the authors)


ब्रैंट कूपर एक बेस्टसेलिंग ऑथर और मूव्स द नीडल नाम की बिजनेस कंसल्टेंसी फर्म के सीईओ है. वो इनोवेशन, डिजाईन थिंकिंग और लीन मेथडोलोज़ी को काफी स्ट्रोंगली एडवोकेट करते है. ब्रैंट फिलहाल एक एडवाईज़र के तौर पर एक्टिव है जो न्यू एंटरप्रेन्योर्स और बिजनेस लीडर्स को एडवाइज़ देते है. 
पैट्रिक व्लास्कोविट्स भी एक ऑथर है जिनकी दो बुक्स न्यू यॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर लिस्ट में शामिल हो चुकी है. एक ऑथर होने के साथ-साथ वो एक सक्सेफुल एंटरेप्रेन्योर है और पलेओहैक्स के फाउंडर और सीईओ भी है जिसे 2015 में एक प्राइवेट इन्वेस्टर ने खरीद लिया था. इसके अलावा पैट्रिक एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी सुपरपॉवर्ड इंक के सीईओ और फाउंडर भी है जो ऑडियो प्रोसेसिंग में स्पेश्लाइज़्ड है. 

Chapters

Add a Public Reply