The Laws of Human Nature

About Book

अगर आप भी कुछ फेमस लोगो की स्टोरीज़ जानना चाहते है, जैसे कि कोको चैनल, एंटोन चेखोव और मार्टिन लूथर किंग जूनियर तो ये बुक आपको ज़रूर पढनी चाहिए. इस बुक लॉज ऑफ़ ह्यूमन नैचर में हम इंसानों की कमजोरियों के बारे में बताया गया है जो हम चाह कर भी अवॉयड नहीं कर सकते. लेकिन ऊपर वाले ने हमे इस काबिल बनाया है कि हम अपनी फ्री विल पॉवर की हेल्प से राईट और रोंग के बीच चूज़ कर सकते है. ये बुक आपको ह्यूमन नैचर के बारे में सिखाती है. ये सिखाती है कि हर इन्सान अगर कोशिश करे तो अपनी कमजोरियों को दूर करके एक अच्छी और बेहतर जिंदगी जी सकता है.

ये समरी किस किसको पढनी चाहिए? 

किसी भी फील्ड के लोग, या वो लोग जो नहीं चाहते कि दुसरे लोग उनका एडवांटेज ले और जो खुद अपनी कमजोरियों को खुद पे हावी नहीं होने देना चाहते. 

ऑथर के बारे में. 

रोबर्ट ग्रीने एक इंटरनेशनल बेस्ट सेलिंग ऑथर है. उनकी कुछ फेमस बुक्स के नाम है, द 48 लॉज ऑफ़ पॉवर, द आर्ट ऑफ़ सेड्यूक्शन और मास्टरी. रोबर्ट ग्रीने की बुक्स के टॉपिक्स अक्सर ह्यूमन नैचर, सेड्यूक्शन, वॉर, सेल्फ इम्प्रूवमेंट, स्ट्रेटेजी और पॉवर पर बेस्ड होते है. उनकी लिखी किताबो में कई ऐसी स्टोरीज मिलती है जो एक्यूरेट रीसर्च पर बेस्ड होती है और हमे लेसंस देती है. उनकी हर किताब अपने रीडर्स के लिए एक ग्रेट मोटीवेशन और इन्स्पेरेशन का सोर्स है.  
 

Chapters

Add a Public Reply